साइकिल तो पहले ही पंचर थी और अब एक पहिया भी निकाल कर फेक दिया: राहुल गांधी

191

rahul-gandhi-new
आगामी विधानसभा के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसान यात्रा पर है। इसी बींच यूपी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव से कुछ अहम मंत्रालय छीन लेने के बाद राहुल गांधी ने सपा पर तंज कसां राहुल ने कहा कि साइकिल तो पहले ही पंचर थीऔर साइकिल का एक पहिया भी निकाल कर फेक दिया है।
किसान यात्रा के दूसरे चरण में राहुल ने मिर्जापुर में दो खाट सभाएं की। इस दौरान राहुल ने कहा कि सपा की साइकिल तो पहले ही पंक्चर हो चुकी थी. कल अखिलेश यादव  ने साइकिल का एक पहिया निकाल कर भी फेंक दिया.

किसान यात्रा के दौरान राहुल के तीखे तेवर दिखायी दे रहे है। जिसके तहत राहुल भाजपा, सपा समेत अन्य पार्टियों पर तंज करने से नही चूक रहे है। खाट सभा में जहां एक ओर राहुल किसानों की मुश्किलों और परेशानियों के मुद्दे उठा रहे है। वहीं दूसरी ओर राहुल का धार्मिक व्यक्तित्व भी लोगों को नजर आया है। जिसके चलते राहुल जिस शहर में यात्रा कर रहे है वहां के धार्मिक रूथलों पर भी हाजिरी लगा रहे है। यात्रा में आज भी राहुल विभिन्न धार्मिक स्थलों पर जांएगे। सवा चार बजे राहुल गांधी कंतितशरीफ दरगाह में चादर चढ़ाएंगे और आधे घंटे बाद मां विन्ध्यवासिनी देवी के दर्शन करेंगे. शाम 6 बजे राहुल गांधी भदोही पहुंचे. साढ़े छह बजे इलाहाबाद जिले में प्रवेश करेंगे, जहां हन्दिया और सेददाबाद मे सभाओं को संबोधित करेंगे और फिर रात आठ बजे इलाहाबाद के अपने पुश्तैनी मकान स्वराज भवन पहुंचेंगे. राहुल रात को अपने पुश्तैनी घर में ही रुकेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here