तो यें भाई बहन करेंगे शादी!!!

296

Loving couple holdind on the hands and sunset

रूड़की। भाई बहन के रिश्ते को भूल कर युवक युवती ने साथ जीने मरने की कसम खाने लगे। परिवार और पुलिस के लाख समझाने पर भी दोनों नही मानें और शादी करने की जिद्द पर अड़े रहे। आखिरकार दोनों के परिजनों ने उनसे किनारा कर लिया।

रिश्तों की मर्यादाओं को ताक पर रखते हुए दो भाई बहन ने जीवनसाथी बनने का फैसला लिया है। बाजूहेड़ी गांव निवासी एक युवक की ज्वालापुर निवासी बुआ की लड़की से करीब चार साल पहले प्रेम संबंध बन गए। उस समय दोनों नाबालिग थे। परिजनों को इस रिश्ते की भनक नहीं लग पाई। युवक रुड़की स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है।

बालिग होने पर दोनों ही घर बसाने को राजी हो गए, लेकिन नजदीकी रिश्ता होने के चलते दोनों ही अपने परिजनों से शादी की बात नहीं कर पाए। गुरुवार को लड़की युवक से मिलने फैक्ट्री पहुंच गई। यहां पर युवती ने शादी के लिए दबाव डाला।

परिवार के डर के चलते दोनों ही देर शाम को कोतवाली पहुंच गए। पुलिस को बताया कि वह शादी करने वाले है। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि दोनों रिश्ते में भाई बहन है। पुलिस ने दोनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। इस पर पुलिस ने इनके परिजनों को सूचना दे दी। परिजन भी सूचना मिलने पर कोतवाली पहुंच गए। घंटों तक परिवार के लोग इन्हें रिश्ते की कसमें देते रहे, लेकिन दोनों ने एक साथ रहने का फरमान सुना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here