Opppss..इन लोगों के Private Parts में डाल दिया पेट्रोल, जानिए फिर क्या हुआ…

156

ghaziabad-petrol-victim_650x400_81477021577

गाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में कथित रूप से मोबाइल फोन चुराने के आरोप में दो नाबालिगों समेत चार लोगों को पीटा गया, और उनके गुप्तांग में पेट्रोल इंजेक्ट किया गया. पुलिस के मुताबिक, मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, और एक अन्य को आरोपी बनाया गया है.

आरोपियों में से एक रिज़्ज़ू राज्य में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता का भाई है, और गाज़ियाबाद के लोनी इलाके में दूध की डेरी चलाता है.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राकेश पांडे ने बताया, घटना 14 अक्टूबर की है, जब रिज़्ज़ू को शक हुआ कि 17-वर्षीय ज़हीर बेग, 16-वर्षीय गुलज़ार तथा फिमो और फिरोज़ (दोनों 25-वर्षीय) ने उसका मोबाइल फोन चुराया है, और उसने चारों को डेरी पर बुला लिया. इसके बाद रिज़्ज़ू ने अपने दो साथियों अकील और नदीम के साथ मिलकर चारों को पीटा, और फिर उनके गुप्तांग में पेट्रोल इंजेक्ट कर दिया.

चारों पीड़ितों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भेज दिया गया. बाद में ज़हीर और गुलज़ार को दिल्ली के गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों को उनकी आंतों का ऑपरेशन कर उनकी मलनिकास नली को बाईपास करना पड़ा.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के अनुसार, लोनी कोतवाली पुलिस थाने में धारा 323 (चोट पहुंचाने), 504 (भड़काने के इरादे से अपमानित करने), 506 (आपराधिक रूप से डराने), 377 (अप्राकृतिक अपराध) तथा पॉस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. रिज़्ज़ू और अकील को गिरफ्तार कर लिया गया है, और नदीम फिलहाल फरार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here