नोटबंदी पर मोदी का अब तक का सबसे बड़ा बयान, हिल गईं देश की बड़ी कंपनियां

425

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद पूरे देश में अफरा तफरी का माहौल है। देश के लोग लाइन में परेशानी उठा रहे हैं। वहीं सरकार भी लोगों को राज मामले पर सफाई दे रही है।

नोटबंदी पर मोदी का अब तक का सबसे बड़ा बयान, हिल गईं देश की बड़ी कंपनियां
सोमवार को पीएम मोदी का अर्थव्यवस्था पर बड़ा बयान आया है। पीएम मोदी ने कहा कि 2021 तक भारत की अर्थव्यवस्था पांच गुनी हो जाएगी। उन्होंने दोहराया कि कालेधन के खिलाफ हम लड़ाई जीतेंगे। 

पीएम ने साथ ही कहा कि वो दुनिया की सारी कंपनियों को न्योता देते हैं कि आइए और भारत में कारोबार कीजिए। उन्होंने कंपनियों से मेक इन इंडिया का हिस्सा बनने की अपील की।

बैंक में नोट बदलने के बदले लड़की ने बनाए संबंध, वायरल किया वीडियो

इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुरादाबाद में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित किया।  नोटबंदी पर पक्ष-विपक्ष में मचे घमसान के बीच आयोजित इस रैली में पीएम ने विकास, गरीबी, भ्रष्टाचार, कैशलैस कारोबार सहित विभिन्न मुद्दों का जिक्र किया. दो टूक कहा कि उनकी सरकार देश से गरीबी मिटाने और भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

नोटबंदी का विरोध करनेवालों पर कटाक्ष किया और कहा कि कई लोगों के चेहरे से रौनक चली गयी है। आज-कल वे लोग मोदी-मोदी कर रहे हैं, पहले मनी-मनी करते थे। मैं दिमाग लगा रहा हूं कि इन बेइमानों की अघोषित आय गरीबों के काम कैसे आये. नोटबंदी का कमाल है कि बेइमान गरीबों के पैर पकड़ रहा है। वह गरीबों के घर के बाहर खड़ा है, अपनी अघोषित आय जन-धन के जरिये सफेद करवाने में जुटा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here