LIVE: पीएम मोदी की दहाड़, कहा- 11 मार्च को खिलेगा अखिलेश का काला चिट्ठा

548

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पीएम नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने अपने भाषण के शुरूआत में संत रविदास को नमन किया.उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों का आर्शीवाद मिला तो वे प्रधानमंत्री बने. उन्होंने यह भी कहा कि वे लोकसभा चुनाव के दौरान बिजनौर नहीं आ पाए थे लेकिन, बिजनौर के लोगों से बहुत प्यार मिला.

modi99

पीएम नरेंद्र मोदी ने  सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया.  मोदी ने कहा “उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही अखिलेश के पापों का हिसाब लिया जाए.” अखिलेश यादव सरकार के कामों का काला चिट्ठा 11 मार्च को खुल जाएगा.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुई दुष्कर्म की घटनाओं का जिक्र पीएम ने मंच से किया. उन्होंने कहा कि कार से महिलाओं को यहां खींच लिया जाता है. इसके साथ ही सत्ता पक्ष के नेताओं के अभद्र बयानों का भी जिक्र उन्होंने किया. इस मामले में मुलामय सिंह पर भी पीएम ने हमला बोला और कहा कि मुलायम ने दुष्कर्म आरोपियों को लेकर अमर्य़ादित टिप्पणी की थी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि ‘पिछली बार मैंने कहा था कि यूपी में सूरज ढलने के बाद बहू-बेटियों का घर से निकलना दूभर है. लेकिन, अब लोग कह रहे हैं कि शाम तो दूर यहां तो तपते सूरज में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here