आलू की फैक्ट्री लगाएंगे, नारियल का जूस बेचेंगे- इनसे आपको कौन बचाएगा… बताइए!

599

लखनऊ/महाराजगंज : यूपी में छठवें चरण के मतदान से पहले महाराजगंज में पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा. यूपी सरकार की वेबसाइट को लेकर भी पीएम मोदी ने अखिलेश पर हमला बोला है.

पीएम मोदी ने बताया कि यूपी सरकार की वेबसाइट में बताया गया है कि “Life in Uttar Pardesh is Short”. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूपी सरकार की वेबसाइट पर ये भी लिखा है कि ‘उत्तर प्रदेश की हालात अफ्रीका के सहारा रेगिस्तान जैसी है’. पीएम मोदी ने कहा कि ‘ये चुनाव गरीबों के हक़ का, अपराध और शोषण से मुक्ति का, भेदभाव से मुक्ति का और सबको समान अवसर उपलब्ध कराने का है.’

राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस में एक नेता हैं जो बड़े कमाल के हैं. उन्होंने मणिपुर में किसानों के लिए एक बड़ी घोषणा की कि वे नारियल का जूस निकालेंगे और इसे इंग्लैंड में बेचेंगे. गरीब से गरीब बच्चे को भी मालूम होता है अनार, संतरे का जूस होता है, लेकिन नारियल का पानी होता है. वह कहते हैं कि नारियल से जूस निकालेंगे.अब कांग्रेस के पास ऐसे होनहार लोग है जो यूपी में कहते हैं आलू की फैक्ट्री लगाएंगे. नारियल का जूस बेचेंगे, इनसे आपको कौन बचाएगा बताइए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here