अमिताभ बच्चन के कम्प्यूटर महाश्य का खुला राज!

0
71
इन दिनों केबीसी देश के लगभग हर युवा की पसंद बना हुआ है, उसमें पूछे जाने वाले सवाल दिमाग पर जोर डालने के मजबूर तो करता ही है साथ ही देश के जिन क्षेत्रों का शायद हमने कभी नाम भी नहीं सुना वंहा के लोगों को जानने का मौका भी मिलता है। केबीसी पॉपुलर क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 9वें सीजन में एक कंटेस्टेंट ने बहुत बड़ा राज खोला है। कुछ सवाल दर्शकों के मन में उठते हैं जैसे कि अमिताभ बच्चन को सारे सवालों के जवाब कैसे मालूम, जिन्हें वे फोन करते हैं उनकी डिटेल याद कैसे रखते हैं और भी बहुत सी बातें, जो जहन में उठती हैं।
बता दें कि केबीसी के कंटेस्टेंट अभिनव पांडे ने शो में 12.50 लाख रुपये जीते। अभिनव ने बताया कि वे ‘फास्टर फिंगर’ वाली सीट पर बैठे थे अमिताभ बच्चन के बिल्कुल पीछे वहां से उनकी नजर बिग-बी के कम्प्यूटर स्क्रीन पर थी और शो के दौरान वे बहुत सी बातों पर ध्यान दे रहे थे।
कम्प्यूटर के खुले राज
अमिताभ बच्चन के कम्प्यूटर स्क्रीन पर एक ब्लैक जोन होता है जिसके जरिए दोनों कम्प्यूटर ऑपरेट होता है और उसी में शो का सारा कंटेंट लिखा होता है. अमिताभ के द्वारा पूछे गये सवालों के ऑप्शन, जीते हुए रुपयों की लिस्ट और कौन सी लाइफलाइन यूज हुई कौन सी नहीं ये सारी जानकारी उनके कम्प्यूटर पर होती है।
इसके अलावा अगर अमिताभ किसी कंटेस्टेंट की डिटेल भूल जाते हैं तो साइड में वो भी दिया होता है। इसके साथ ही फोनफ्रेंड की डिटेल भी उसी में होती है, जिसे वे कम्प्यूटर स्क्रीन पर देखकर बोलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here