BIGG BOSS 11: सपना चौधरी ने किया खुलासा, इस हादसे के बाद, नहीं है लड़कों पर विश्वास..

0
93

हरियाणा की मशहूर डांस फिरल सपना चौधरी अपने तीखे अंदाज़ के लिए तो जानी ही जाती हैं पर आजकल वो बिग बॉस में अहम कंटेस्टेंट है। आजकल सपना और अर्शी खान की लड़ाइयां काफी सुर्खियों में हैं। इस शो के दौरान ही सपना ने अपनी जिंदगी के कुछ बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो लड़कों पर भरोंसा नहीं करती और क्यों उनके पास प्यार के लिए वक्त नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना ने पिछले दिनों शो के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को अपनी पर्सनल बातें शेयर करते हुए कहा था कि उनकी एक बड़ी बहन भी है जिसकी 2 शादियां हुई थीं, हालांकि इसके बावजूद उन्हें धोखा मिला। और यही वजह है जिससे वे लड़कों पर ज्यादा ट्रस्ट नहीं रहा। उन्होंने ये भी बताया कि मां के साथ रहने की वजह से उन्हें प्यार-मोहब्बत के लिए कभी टाइम भी नहीं मिला।

शो में ही सपना ने अपने दिल की बात बोलते हुए प्रियांक को बताया कि 2008 में उनके पिता की मौत हो गई जिसके बाद घर की आर्थिक हालात ठीक न होने की वजह से वजह से वो साल 2009 से ही स्टेज डांस कर रही हैं। उस दौरान वो 9वीं क्लास की स्टूडेंट थीं। सपना के पिता बहुत शराब पीते थे और हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here