यंहा मिलेंगे सबसे सस्ते फर्नीचर, ये हैं देश के सबसे सस्ते फर्नीचर मार्केट!

1000
नई दिल्ली;  कोई भी त्यौहार आते ही लोग अक्सर पुराने फर्नीचर के बदले नया खरीदने के बारे में जरूर सोचते है। और अधिकतर लोगों का माना होता है कि त्यौहारी सीजन में ही नया सामान खरीदेंगे। ऐसे में लाजमी है कि हर कोई खरीदारी पर छूट तो चाहता ही है साथ ही आकर्षित भी हो। तो आइए आज हम आपको ऐसे मार्केट में लेकर चलते हैं जंहा जो छोटे से लेकर बड़े आकर्षित फर्नीचर के साथ सस्ते और टिकाउ भी होंगे।
कीर्ति नगर मार्केट, दिल्ली
कीर्ति नगर मार्केट दिल्ली का सबसे बड़ा मार्केट है, यहां लगभग 2,000 से ज्यादा फर्नीचर की दुकानें हैं। यहां घर से लेकर आफिस तक का सारा फर्नीचर आसानी से मिल सकता है। यंहा फर्नीचर मैन्यूफैक्चर ज्यादा है जिस कारण यहां 30-40 फीसदी कम में मिल जायेगा।

पंचकुईयां मार्केट, दिल्ली
पंचकुईयां मार्केट दिल्ली का होलसेल फर्नीचर मार्केट है, यहां आपको 1000 से ज्यादा दुकानें मिलेंगी और अनेकों किस्म की फर्नीचर वेराइटी भी मिलेंगी। यहां आपको ड्रैसिंग, डाइनिंग, डबलबैड़, कार्ना टेबल, चेयर, इत्यादि बड़ी ही आसानी से मिल सकती हैं ओर वो भी आपकी मनचाही। यंहा फर्नीचर मैन्यूफैक्चर ज्यादा है जिसके कारण यहां शोरूम की तुलना में आधे दामों में फर्नीचर बड़ी ही आसानी से मिल जायेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here