प्रकाश पांडे द्वारा आत्महत्या के मुददे पर कुछ लोग राजनैतिक रोटियां सेंक रहे है, जो कि शर्मनाक है : मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

182
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरूवार को मुख्यमंत्री आवास में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान हाल ही में कारोबारी प्रकाश पांडे द्वारा आत्महत्या के मुददे पर कहा कि कुछ लोग इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर राजनैतिक रोटियां सेंक रहे है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा लोगो को इस माहौल को ठीक करने में योगदान देना चाहिए , इस प्रकार की प्रवृति को बढ़ावा नही दिया जाना चाहिए।
उक्त जिले के जिलाधिकारी द्वारा पीड़ित के परिवार को स्थानीय लोगों की सहायता से 2 लाख रूपये की सहायता पहुचाई गयी है। आत्महत्या करने की 7 और धमकियो की सूचना प्राप्त हुई है। ऐसे मौको पर उकसाने वाली बयानबाजी नही होनी चाहिए। आत्महत्या की धमकियों पर पूछे गये प्रश्न का उत्तर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह समय सहानुभूति का है। लोकायुक्त के प्रकरण पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सम्बन्ध में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का अध्ययन किया जायेगा।
इसी के साथ अनाथ बच्चो को राजकीय सेवाओं में आरक्षण के विषय पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देशभर में लगभग 31 लाख अनाथ बालक-बालिकाएं है । राज्य सरकार द्वारा अनाथ बच्चों को राजकीय सेवाओं में आरक्षण देने के विषय में शीघ्र ही गम्भीरता से विचार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here