देहरादून डीएम समेत कई IAS अधिकारीयों के ट्रांसफर-पोस्टिंग की चर्चा !

187
बड़ी खबर : शासन में हाल ही में हुए 20 PCS अफसरों के तबादलों के बाद अब कई IAS अधिकारीयों के ट्रांसफर पोस्टिंग की चर्चाओ का बाजार गर्म है। सबसे ज्यादा चर्चा देहरादून डीएम की पोस्टिंग को लेकर हो रही है, क्योकि हाल ही देहरादून डीएम एसए मुरुगेशन समेत तीन आईएएस अधिकारी पदोन्नति के बाद प्रभारी सचिव की रैंक में आ गए हैं। लिहाजा देहरादून डीएम की कुर्सी जल्द खाली होने वाली है, जिसके लिए कई आईएएस अधिकारी नजरे गड़ाएं हुए है।
वंही चर्चा है कि देहरादून-मसूरी विकास प्राधिकरण के वीसी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव को देहरादून डीएम का चार्ज सौपा जा सकता है। कहा जा रहा है कि वीसी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव के काम करने तौर-तरीको प्रदेश के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत खुश है, लिहाजा वीसी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव देहरादून डीएम की कुर्सी के सबसे मजबूत केंडिडेट माना जा रहा है। हालाँकि इस कुर्सी के लिए कई और आईएएस अधिकारी लॉबिंग में जुटे हुए है।
कहा ये भी जा रहा है कि प्रन्नोत हुए अधिकारीयों को भी अहम जिम्मेवारी मिल सकती है। चर्चा ये भी है कि जल्द ही शासन में सचिवों के विभागों में फेरबदल हो सकते है, ऐसे में प्रमोट हुए इन अधिकारीयों को मलाईदार विभाग मिलने की चर्चा जोरो पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here