पौने दो करोड़ की लागत से बनी सड़क जनता को अर्पित

91

देहरादून। एक करोड़ 80 लाख से बनी सड़क का विधानसभा अध्यक्ष ने लोकार्पण कर लोगों की सुविधाओं में बढ़ोत्तरी की है। यह सड़क लोगों के लिए आवागमन का महत्वपूर्ण साधन बनेगी। क्षेत्रवासी इसके लिए विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त कर रहे हैं। जानकारी देते हुए गौहरीमाफी के नरेंद्र सिंह ने बताया कि उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने ऋषिकेश के गौहरीमाफी क्षेत्र में राज्य योजना के अंतर्गत स्वीकृत मोटर मार्गों का शिलान्यास किया।
लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित होने वाली 1 करोड़ 80 लाख रुपये की लागत से गौहरीमाफ़ी क्षेत्र के लोगों की मांग व बेहतर सड़क व्यवस्था देने के लिए सवा एक किलोमीटर आंतरिक मोटर मार्गों का श्री अग्रवाल ने विधिवत रूप से शिलान्यास किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इन सड़कों के बनने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को राहत मिलेगी।उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बेहतर सुविधा प्रदान करने को लेकर वह हमेशा से प्रयासरत है। इसके लिए बेहतर सड़क प्राथमिकता है।श्री अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्रों में सड़क बन जाने से न केवल लोगों को आवागमन में सुविधा होगी बल्कि क्षेत्र के लोगों का स्वर्णगिंन विकास के साथ-साथ समृद्ध होंगे।

इस अवसर पर सरिता रतूड़ी, कीर्ति सिंह रावत ,नरेंद्र रावत, कुशाल सिंह राणा ,देवेंद्र सेमवाल ,पूरन सिंह ,योगेन्द्र सेमवाल ,पूरन सिंह नेगी,योगेंद्र रतूड़ी ,मंदीप बगपाल ,महिपाल सिंह ,जगबीर नेगी ,देवेंद्र बडोनी ,लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियन्ता बलराम मिश्रा आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here