उत्तरप्रदेश : 15 फरवरी से प्रदेश के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को लगेगी वैक्सीन की सेकेण्ड डोज़….

232

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड वैक्सीनेशन अभियान के अन्तर्गत 28 व 29 जनवरी, 2021 को प्रदेश में संचालित किये जाने वाले टीकाकरण कार्य की सभी तैयारियां समय से सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार द्वारा किये गये कोविड मैनेजमेन्ट के परिणामस्वरूप प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रित है। इसके बावजूद अभी भी पूरी सतर्कता बरतना आवश्यक है। उन्होंने कोविड-19 से बचाव तथा उपचार की प्रभावी व्यवस्था को बनाये रखने के निर्देश दिये हैं।
मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास पर आहूत एक बैठक में कोरोना नियंत्रण के सम्बन्ध में प्रदेश में संचालित विभिन्न गतिविधियों की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया कि शुक्रवार 22 जनवरी, 2021 को प्रदेश में 01 लाख 01 हजार से अधिक हेल्थ वर्कर्स का कोविड टीकाकरण किया गया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 का टीकाकरण कार्य प्रत्येक दशा में भारत सरकार द्वारा निर्धारित किये गये क्रम तथा गाइडलाइन्स के अनुसार किया जाए। उन्होंने अभियान के प्रथम चरण में सभी हेल्थ वर्कर्स का वैक्सीनेशन सुनिश्चित कराने के निर्देश देते हुए कहा कि आगामी 15 फरवरी से स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को वैक्सीन की सेकेण्ड डोज़ दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here