freedom-251-hands-on-3
Freedom 251 का नाम याद है न! जी वही फोन जिसे मात्र 251 रूपए में देने का दावा किया जा रहा था। अगर रिंगिग बेल्स कंपनी के इस फोन को आपने भी बुक कराया है तो ये खबर आपके लिए है।
चर्चा है कि कंपनी मैनेजिंक डायरेक्टर पद पर आसिन मोहित गोयल ने चुपचाप कंपनी को बॉय बॉय बोल दिया है। मोहित गोयल इस कंपनी के संस्थापक थे। रिंगिंग बेल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर रहे मोहित ने अब एमडीएम इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से नई कंपनी की शुरुआत की है। निदेशक की जिम्मेदारी संभाल रहीं उनकी पत्नी धारणा ने भी कंपनी छोड़ दी है।
कंपनी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि मोहित के स्थान पर कंपनी में उनकी सभी जिम्मेदारियां अब अनमोल अदा करेंगे। मोहित और धारणा ने कंपनी छोड़ने का कोई बड़ा कारण नहीं बताया है। मोहित से कोई बात नहीं हो सकी है, जबकि कंपनी का नोएडा सेक्टर-62 स्थित ऑफिस में बीते दो सप्ताह से ताला लटका है।
फ्रीडम 251 के ऐलान के बाद देश भर में करीब 7 करोड़ लोगों ने उसकी बुकिंग कराई थी और 30,000 लोगों ने इसके लिए अडवांस पेमेंट भी कर दी थी। फोन तैयार करने के लिए बिना किसी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के इस तरह का ऐलान करने को लेकर कंपनी की तीखी आलोचना हुई थी। भारी दबाव के चलते कंपनी को अडवांस में ली गई राशि लौटानी पड़ी थी।
Tags: #freedom251@#company@#ran@#away@#

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here