मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी में भ्रष्टाचार के लिए समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को जिम्मेदार बताया. उन्होंने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि आपने तो कमाल ही कर दिया. यूपी में जहां भी जाता हूं एक से बढ़कर एक रैलियां हो रही हैं. रैली की तरह मतदान में भी रिकॉर्ड टूटेगा मुझे यह साफ लग रहा है. यह चुनाव उत्सव है, सपा-कांग्रेस-बसपा से मुक्ति का अवसर.

रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. मोदी ने राहुल की खाट सभाओं का भी मजाक बनाया. मोदी ने कहा कि अखिलेश से गठबंधन से पहले लोग खाट सभाओं से खटिया उठा ले गए थे. लेकिन जनता ने सही किया क्योंकि वह उन्हीं का माल था.

पीएम ने अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि वह कैसे बेटे हैं, जो अपने पिता के काम को भी पूरा नहीं कर पाए.  आजकल अखिलेश मुझे भी काम बताते रहते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बिजली के तार को पकड़ कर देखो, बिजली जाती है या नहीं. मैं कहता हूं कि मेरी बात छोड़ो आपके नए साथी राहुल गांधी ने 14 सितंबर को 2016 को खाट सभा की थी और वहां पर उनका हाथ बिजली के तार पर लग गया. कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद घबराए कि राहुल जी का हाथ तार पर लग गया तो मुसीबत हो जाएगी. इस पर राहुल ने कहा था कि चिंता मत कीजिए ये यूपी का तार है बिजली नहीं होती. आपके इस नए साथी का इसी मिर्जापुर इलाके में इकरार किया हुआ बयान है. तो अब क्या मुझे बिजली की तार छूने की जरूरत है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here