बनारस में सियासी दंगल:नरेंद्र मोदी, राहुल, अखिलेश, मायावती के लिये आज चुनावी रणक्षेत्र होगा वाराणसी

709

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 8 मार्च को मतदान होना है और शनिवार को मोदी, बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती, प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी चारों लगभग एक ही वक्त पर वाराणसी में मौजूद होंगे.

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोदी को टक्कर देने के लिए आज अखिलेश और राहुल भी मैदान में उतर रहे हैं. लेकिन तस्वीरें पहले के रोड शो से अलग और खास होंगी. खास इसलिए क्योंकि पहली बार अखिलेश और राहुल के साथ डिंपल भी दिखेंगी. राहुल, अखिलेश और डिंपल का ये रोड शो करीब 9 किलोमीटर लंबा होगा.

बहरहाल, यह यात्रा प्रशासन के लिये परेशानी पैदा करने वाली हो सकती है और अपनी तंग गलियों के लिये मशहूर शहर में यातायात को बुरी तरह प्रभावित कर सकती है. प्रधानमंत्री की यात्रा और राहुल गांधी एवं अखिलेश यादव का रोड शो लगभग एक ही समय पर होने वाला है.

पिछले महीने यह रोड शो दो बार स्थगित हुआ था. जिला प्रशासन ने विशिष्ट स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के साथ परामर्श कर 10 किलोमीटर लंबे मार्ग को अंतिम रूप दिया है. एसपीजी मोदी और राहुल गांधी दोनों को सुरक्षा कवर प्रदान करता है. यह रोड शो कचहरी से शुरू होकर काशी विश्वनाथ एवं काल भैरव मंदिरों के निकट गोदौलिया इलाका स्थित गिरिजाघर पर संपन्‍न होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here